क्राइम

दिल्ली :- दो कश्मीरी आतंकी गिरफ्तार, कब्जे से एडवांस आटोमेटिक हथियार बरामद

सुरक्षा कर्मियों को मिली बड़ी सफलता

नई दिल्‍ली
राजधानी के सराय काले खां इलाके से दो सस्पेक्टेड आतंकवादियों को पकड़ा गया है। पुलिस के अनुसार, सोमवार रात करीब सवा 10 बजे मिलेनियम पार्क से इन दोनों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस को इनके वहां पहुंचने की जानकारी मिली थी जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया । जानकारी के मुताबिक, दोनों संदिग्‍ध आतंकी जम्‍मू और कश्‍मीर के रहने वाले हैं। पुलिस को इनके पास से दो ऑटोमेटिक पिस्‍टल और 10 कारतूस बरामद किए हैं।

पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार किये गए संदिग्‍धों में से एक बारामूला जिले के डोरू गांव का रहने वाला अब्‍दुल लतीफ ( 22 साल) है। 20 साल के दूसरे संदिग्‍ध का नाम अशरफ खटाना है जो कुपवाड़ा के हट मुल्‍ला गांव में रहने वाला है।
नवंबर की शुरुआत में दिल्ली-एनसीआर समेत देश के बड़े महानगरों में आतंकी हमले का इनपुट बताया गया था। एजेंसियों ने अंतरराष्ट्रीय आतंकी घटनाओं को देखते हुए अलर्ट जारी किया था। ख़ुफ़िया जानकारी में कहा गया था कि आतंकी विदेशी मूवमेंट वाले स्थल , नई दिल्ली इलाके में विदेशी दूतावास, चर्च और दूसरे धार्मिक स्थल, होटल समेत इम्पोर्टेन्ट इमारतों में से किसी पर भी हमला कर सकते हैं। इसके बाद दिल्‍ली में सुरक्षा और कड़ी कर दी गई थी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close