उत्तरप्रदेशक्राइम

लव जिहाद :-उप्र बागपत में शादीशुदा मुस्लिम चिकित्सक ने धर्म छुपा कर किया नर्स से 7 माह तक रेप

शादी का दबाव बनाने पर सचाई आयी सामने

यूपी के बागपत में लव जिहाद का एक मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि यहां एक निजी अस्‍पताल के मुस्लिम चिकिसक ने पहले पहचान छिपाकर नर्स को प्रेमजाल में फंसाया, फिर शादी का झांसा दे कर सात माह तक उससे रेप किया। बाद में धर्म परिवर्तन को मजबूर करने लगा ना करने पर शादी करने से इनकार कर दिया।वर्तमान में नर्स छह महीने की गर्भवती है। बुधवार को उसने SP से मिलकर न्‍याय की गुहार लगाई। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। युवती का आरोप है कि चिकित्सक ने उसे बंधक बनाकर मारपीट व यातना भी दी। आरोपी डॉक्‍टर शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं।

खेकडा थाना की रहने वाली युवती बड़ौत के निजी अस्पताल में नर्स के पद पर कार्यरत है। युवती का आरोप है कि अस्‍पताल में काम करने बाले एक मुस्लिम डॉक्‍टर ने पहचान छिपाकर उससे दोस्‍ती की। डॉक्‍टर ने खुद को तलाकशुदा बताकर उसके साथ शादी करने की बात कही। पिछले 7 महीने से उसका अश्लील विडिओ बना कर ब्लैकमेल करके उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा हैं ओर जब भी वह शादी की बात कहती, डॉक्‍टर अश्‍लील वीडियो दिखाकर उसका मुंह बंद कर देता। इस बीच युवती प्रेग्‍नेंट हो गई तो डॉक्‍टर ने उस पर एबॉर्शन का दबाव बनाया। गर्भपात कराने से इनकार करने पर उससे मारपीट की ओर यातनाये दी । साथ ही धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया।
पीड़िता ने आरोप लगाया कि मंगलवार को जब वह डॉक्‍टर के घर पहुंची तो उसकी पत्‍नी ने पेट पर लात मारी और एबॉर्शन करने का प्रयास किया, जिससे उसकी हालत बिगड गयी। वह किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटी हऔर पुसिल से शिकायत की। बुधवार को पीड़िता ने एसपी बागपत को लिखित शिकायत देते हुए कारवाई की मांग की हैं

पीड़िता का आरोप है कि चिकित्सक ने उसके धर्म परिवर्तन की पूरी तैयारी कर ली थी। उसने जाली निकाहनामा भी तैयार कराया था, लेकिन जब उसने धर्म परिवर्तन नहीं किया तो उसको यातनाए दी गईं।

प्रेग्‍नेंट होने पर सामने आई चिकित्सक की सच्‍चाई
युवती ने बताया कि 2012 में उसकी शादी हुई थी, लेकिन पारिवारिक विवाद के चलते उसका तलाक हो गया था। तबसे वह अस्‍पताल में काम कर रही थी। इस बीच उसकी मुलाकात डॉक्‍टर से हुई। डॉक्‍टर ने उसे बताया कि वह भी तलाकशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। इस बीच जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो चिकित्सक की सारी सच्‍चाई सामने आ गई।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close