उत्तरप्रदेश

मेरठ में चर्चित BJP विधायक संगीत सोम तथा दिनेश खटिक कोरोना वायरस से संक्रमित

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में लखनऊ के बाद मेरठ और बरेली में भी कोरोना वायरस का संक्रमण जमकर कहर बरपा रहा है। इसकी चपेट में आम लोगों के साथ बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि भी आ रहे हैं। मेरठ के चर्चित विधायक संगीत सोम और दिनेश खटिक भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उधर बरेली कैंट से विधायक पूर्व वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल अपने जिले में हालत खराब होते देख मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट किया है।

मेरठ के सरधना से विधायक संगीत सोम भी कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में उनके परिवार में पहले बेटी और बाद में बेटे के संक्रमित होने से होम आइसोलेशन में जाने वाले संगीत सोम भी रविवार को इसकी चपेट में आ गए। भाजपा के सरधना से विधायक संगीत सोम और उनके बेटे तेजस कोरोना संक्रमित हो गए है। रविवार को दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शनिवार को विधायक ने कोरोना के लक्षण दिखाई देने की बात कहते हुए खुद को होम आइसोलेट कर लिया था। उन्हेंं शनिवार से तेज बुखार है। विधायक के अनुसार उनकी बेटी भी कोरोना संक्रमित हो गई है। पिछले दिनों वह दो दिन तक विधायक के साथ मेरठ में ही रही थी। विधायक पंचायत चुनाव के चलते क्षेत्र में लोगों के बीच सक्रिय थे। वह लगातार रोड शो और नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस दौरान उनके संपर्क में जो भी लोग आए हैं, वह सभी लोग भी कोरोना की जांच करा लें।

मेरठ के हस्तिनापुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक दिनेश खटिक भी कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं। वह बीते दिनों पंचायत चुनाव में काफी जनसंपर्क तथा नुक्कड़ सभा कर रहे थे। विधायक दिनेश खटीक के साथ उनके परिवार के चार लोग भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से वह परिवार के साथ होम आइसोलेट हैं। उन्होंने अपने समर्थकों से भी कोरोना का टेस्ट कराने को कहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close