क्राइम

करवाचौथ की रात पत्नी ने पति को जिन्दा जला के उतारा मौत के घाट जाने वजह

योगेंद्र

धार (मध्य प्रदेश): बुधवार को जब पूरे देश में महिलाएं जब पति की आरती उतारकर करवाचौथ का पर्व मना रहीं थी उसी दिन मध्य प्रदेश के धार से एक ऐसा मामला सामने आया जो हैरान कर देने वाला है। यहां एक महिला ने करवाचौथ की रात को अपने पति को आग लगाकर जिंदा जला डाला। मामला मध्य प्रदेश के धार जिले गंधवानी थाना इलाके का है। बोर डाबरा में रहने वाली हीरल नाम की महिला ने अपने पति तोप सिंह को जिंदा जला दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
केरोसिन झिड़क कर लगाई आग
नई दुनिया की खबर के मुताबिक, 30 साल के तोपसिंह बुधवार रात को भोजन करने के बाद सो गए। रात करीब 1 बजे उनकी पत्नी हिरली बाई ने पलंग पर पहले केरोसिन डाल दी और फिर आग लगा दी। आग लगते ही घर में मौजूद परिजनों को इसकी खबर लगी तो उन्होंने किसी तरह आग बुझाई लेकिन तब तक तोप सिंह काफी जल चुके थे और उन्हें तुरंत ही एंबुलेंस से अस्पताल लाया गया हालात गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया जहां उनकी मौत हो गई।
मृतक तोप सिंह का बयान
मरने से पहले तहसीलदार ने तोप सिंह का बयान लिया जिसमें उन्होंने कहा, ‘ मैं और पत्नी रात में सो रहे थे। अचानक पत्नी ने केरोसिन डालकर मुझे जिंदा जला दिया।’  गुरुवार सुबह जब एफएसएल टीम मौके पर पहुंची तो उन्हें पलंग जली हुई मिली। उन्होंने सबूत जुटाए। पत्नी को पुलिस ने पकड़ लिया लेकिन वह आरोपों से इनकार कर रही हैं। उसका कहना है कि पता नहीं कैसे खाट पर आग लग गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close