उत्तरप्रदेशक्राइम

लखनऊ: व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुजीत पांडे की गोली मारकर हत्या, व्यापारियों का बंद आज

लखनऊ. लखनऊ के मोहनलालगंज व्यापार मण्डल के अध्यक्ष और प्रधानपति सुजीत कुमार पांडे की अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने रविवार देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी. हमला तब हुआ जब सुजीत पांडे अपने ईंट भट्ठे से निकलकर अपनी सफारी गाड़ी में बैठे. तभी घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. सुजीत गाड़ी से निकलकर भट्ठे की तरफ भागे, लेकिन बदमाशों ने उन पर पीछे से फायर झोंक दिया. गोलियों की आवाज सुनकर भट्ठे पर काम कर रहे मजदूर भी मौके पर पहुंचे तो अपने मालिक को लहूलुहान देखा. मजदूरों ने बदमाशों पर पथराव भी किया मगर वे भाग निकले.

सुजीत पांडे को आनन -फानन में मेदांता अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस के मुताबिक सुजीत पांडे को तीन लगी थी. एक गोली उनके सीने के पार हो गयी, जबकि एक-एक गोली हाथ और कोहनी में लगी थी. मौके से आठ खोखे भी बरामद हुआ है. पुलिस मामले को रंजिश से जुड़ा देखकर तफ्तीश कर रही है.

पत्नी हैं प्रधान
घटना शाम करीब साढ़े पांच बजे गौरा पेट्रोल पम्प के पास हुई. सुजीत कुमार पाण्डेय प्रधान भी रह चुके हैं और इस समय इनकी पत्नी संध्या प्रधान हैं. सुजीत रोजाना की तरह शाम पांच बजे अपने भट्ठे सुजीत ब्रिक फील्ड जा रहे थे. अपनी सफारी गाड़ी से वे भट्ठे के गेट के पास पहुंचे ही थे कि बाइक सवार दो युवक उनकी ड्राइविंग सीट की तरफ आये. कुछ समझने से पहले ही हमलावरों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी. शीशे को तोड़ती हुई तीन गोलियां उन्हें जा लगीं.

पुलिस कमिश्नर ने कही ये बात

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि अपने ईंट भट्ठे के पास बाईक सवार बदमाशों ने सुजीत पांडे को गोली मारी है. व्यापार मंडल अध्यक्ष सुजीत पांडे के शव में एक गोली का निशान मिला. मौके से कारतूसों के आठ खोखे बरामद हुए हैं. 4 खोखे 9 एमएम और 4 खोखे 32 बोर के हैं. सुजीत पांडे भी लाइसेंसी पिस्टल रखते थे, लेकिन वे फायर नहीं कर सके. शुरुआती जांच में ये रंजिश के लिए हत्या का मामला लगता है. उधर हत्याकांड के विरोध में व्यापारियों ने सोमवार को बंदी का ऐलान किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close