उत्तरप्रदेश

लखनऊ पहुंचते ही बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुलाई योगी के मंत्रियों की बैठक, दी नसीहत

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दो दिन के दौरे पर गुरुवार शाम को लखनऊ पहुंच गए. यहां उन्होंने देर शाम योगी सरकार में मंत्रियों के साथ बैठक की. बैठक के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मंत्रियों को सलाह दी कि वे अपने कामकाज का तरीका बदलें. मैं नहीं हम की भावना से कार्य करें.

उन्होंने कहा कि सप्ताह में दो दिन मंत्री अपने कार्यालय में जरूर बैठें. साथ ही जनता के सवालों का सहजता से जवाब दें. मंत्री मिशन-2022 और 2024 समेत पंचायत चुनाव की तैयारी में जुटें. नड्डा ने कहा कि संगठन और सरकार में समन्वय जरूरी है. इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मंत्रियों से 4 साल की रिपोर्ट कार्ड मांगा और कहा कि मंत्री महीने में एक बार प्रभार वाले जिलों में जाएं.

बता दें आज शुक्रवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के लखनऊ दौरे का दूसरा दिन है. आज वह कई अहम बैठकें करेंगे. इस दौरान वह यूपी में चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे. बता दें जेपी नड्डा सरकार और संगठन के कार्यों की भी समीक्षा कर रहे हैं.

आज 11 बजे BJP बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे. फिर 4 बजे सोशल मीडिया वॉरियर्स के साथ बैठक करेंगे. शाम 5:30 बजे जेपी नड्डा आईजीपी में प्रबुद्धजनों के साथ बैठेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close