उत्तरप्रदेश

किसान आंदोलन को लेकर बोले समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव, ‘उद्योगपतियों की मददगार सरकार किसानों पर कर रही अत्याचार’

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किसानों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा कि अभी भाजपाई उत्पातियों ने सिंघु बार्डर पर किसानों के आंदोलन पर पथराव किया है। सारा देश देख रहा है कि भाजपा कुछ पूंजीपतियों के लिए कैसे देश के भोले किसानों पर अत्याचार कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा की साजिश के साथ ही बच्चों, महिलाओं व बुजुर्गों किसानों पर की जाने वाली निर्दयता घोर निंदनीय है।

अखिलेश यादव ने कहा कि गाजीपुर बॉर्डर पर लम्बे समय से डटे मैंने अभी राकेश टिकैत जी से बात करके उनके स्वास्थ्य का हाल जाना। भाजपा सरकार ने किसान नेताओं को जिस तरह आरोपित व प्रताडि़त किया है, वो पूरा देश देख रहा है। आज तो भाजपा के समर्थक भी शर्म से सिर झुकाए और मुंह छिपाए फिर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज देश की भावना व सहानुभूति किसानों के साथ है। सबका पेट भरनेवाले किसानों को भाजपा भूखा-प्यासा रखकर व झूठे आरोप लगाकर हराना चाहती है लेकिन चंद भाजपाइयों को छोड़कर सवा सौ करोड़ हिंदुस्तानी आज भी किसानों के साथ खड़े हैं।

समाजवादी पार्टी भी हमेशा किसानों के साथ है। जिस तरह छल-बल का प्रयोग कर भाजपा सरकार किसानों के आंदोलन को कुचल रही है, उससे किसानों के साथ-साथ हर सच्चे भारतीय की आत्मा रो रही है। किसान अब तो अगले चुनाव में सरकार की क्रूरता का जवाब वोट से देंगे। यह तो तय है कि आज भाजपा जिन किसानों को सड़क से उठा रही है, वो कल भाजपा को ही सड़क पर ले आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close