उत्तरप्रदेश

31 साल के हुए तेजस्वी यादव, अखिलेश ने जन्मदिवस को बताया ऐतिहासिक, कही ये बात

लखनऊ. बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव का आज जन्मदिन है. तेजस्वी आज 31 साल के हो गए हैं. तेजस्वी यादव को जन्मदिवस पर उन्हें बधाइयां मिल रही हैं. उधर, सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी तेजस्वी को जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी हैं. अखिलेश ने एक ट्वीट भी किया है. इस ट्वीट में उन्होंने तेजस्वी के जन्मदिवस को ऐतिहासिक बताया है.

अखिलेश ने ट्वीट कर कहा, “श्री तेजस्वी यादव को ऐतिहासिक जन्मदिन की बधाई एवं अति-उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ!”

एग्जिट पोल में तेजस्वी की लहर का दावा
बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे 10 नवंबर को आएंगे, लेकिन एग्जिट पोल में महागठबंधन को बढ़त मिलती दिख रही है. एबीपी न्यूज-सी वोटर के एग्जिट पोल के अनुसार एनडीए को 104-128 सीटें और विपक्षी महागठबंधन को 108-131 सीटें मिल सकती हैं. इसमें चिराग पासवान की पार्टी लोजपा को 1-3 सीटें मिलने का अनुमान है. एबीपी-सी वोटर ने एनडीए को 37.7 प्रतिशत, महागठबंधन को 36.3 प्रतिशत और अन्य को 26 प्रतिशत वोट मिलने का अनुमान लगाया है.
टुडेज चाणक्य-सीएनएन न्यूज 18 के एग्जिट पोल में राजद नीत महागठबंधन को 180 तथा राजग को 55 और अन्य को आठ सीटें मिलने का अनुमान लगाया गया है. टुडेज चाणक्य ने विपक्षी गठबंधन को 44 प्रतिशत और राजग को 34 प्रतिशत मत मिलने का अनुमान लगाया है. वहीं, टाइम्स नाउ-सी वोटर एनडीए को 116, विपक्षी महागठबंधन को 120 और लोजपा को एक सीट मिल सकती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close