जम्मू कश्मीर

श्रीनगर :-लाइव एनकाउंटर में आतंकी ने किया सरेंडर

माता पिता भी थे मौजूद

श्रीनगर: पुलवामा के त्राल में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है, जबकि दूसरे ने सरेंडर कर दिया है. दोनो आतंकी हिजबुल मुजाहिद्दीन से जुड़े थे. लाइव एनकाउंटर के दौरान ये चौथा सरेंडर है. इससे पहले सोपोर में दो, पुलवामा में एक और शोपियां में एक आतंकी ने हथियार डाला था.

त्राल में आज हुए सरेंडर में आतंकी के परिवार की मदद ली गई थी. सरेंडर करने वाले आतंकी के माता पिता को मौके पर बुलाया गया था. पिछले एक महीने में यह पांचवां आतंकी है जिसने सरेंडर किया है. चार दिन पहले ही सोपोर में दो आतंकियो को उनके परिवार की मदद से सरेंडर करवाया गया था.

सुरक्षाबलों ने जानकारी दी साकिब अकबर वाजा आतंकी संगठन में शामिल होने से पहले सिविल इंजीनियरिंग से बी टेक कर रहा था. फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है.

वहीं मारे गए आतंकी की अभी तक पहचान नहीं हो पायी है. लेकिन सुरक्षाबलों को उसके पास से भारी मात्रा गोला बारूद बरामद हुआ है. मारे गए आतंकी की लाश को अंतिम संस्कार के लिए हंदवाड़ा भेज दिया गया है. अगर कोई परिवार इसे लेकर दावा करता है तो पहचान और अंतिम संस्कार के लिए हंदवाड़ा पुलिस स्टेशन जा सकते हैं.

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close